‘मेरे लहजे में जी-हुजूर न था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था

0
60

नई दिल्ली =आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास ने राज्य सभा टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालपर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें राज्य सभा उम्मीदवार इसलिए नहीं बनाया गया, क्योंकि वह चापलूसी करना नहीं जानते।
एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में जब विश्वास से पूछा गया कि आम आदमी पार्टी ने उन्हें राज्य सभा भेजने के लिए क्यों नहीं चुना, तो उन्होंने शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कहा,’मेरे लहजे में जी-हुजूर न था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था था’ कुमार विश्वास ने बाद में ट्विटर पर भी यह शेर शेयर किया।
कुमार विश्वास ने इसके साथ ‘बाहुबली’ फिल्म के किरदारों के जरिए केजरीवाल पर फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उन्हें शहीद करने के लिए ‘शिवगामी देवी’ कटप्पाओं का इस्तेमाल कर रही है। बता दें कि विश्वास ने पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय के आरोपों के बाद शुक्रवार को भी पार्टी हाइकमान पर हमला बोला था।
उल्लेखनीय है को आम आदमी में राज्य सभा के लिए सुशीलगुप्त और एनडी गुप्ता के नाम तय करने के बाद भरी घमासान मचा हुआ है आप के असंतुष्ट विधायक कपिल मिश्रा भी पार्टी की दिवंगत कार्यकर्ता संतोष कोली की मां कलावती कोली को राज्य सभा चुनाव में उतारने का ऐलान कर चुके हैं। मिश्रा के मुताबिक सुशील गुप्ता के खिलाफ कलावती कोली पर्चा भरेंगी।