फिर टला लालू की सजा का ऐलान

0
90

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]
रांची = बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कीसजए का ऐलान आज गुरुवार को भी नहीं हो सका अब इसका ऐलान कल शुक्रवार को होगा इस बीच सीबीआई के विशेष जज ने बताया कि लालू प्रसाद के दो लोगों ने उन्हें फोन किया था। हालांकि ये दोनों समर्थक थे या कोई नेता, जज ने यह जानकारी नहीं दी। सुनवाई के वक्त रांची सीबीआई कोर्ट के जज ने लालू से कहा कि आपकी कई सिफारिशें मुझसे की गई हैं।
जज ने लालू प्रसाद यादव से कहा कि, ‘आपके लिए मेरे पास कई लोगों ने सिफारिशें की हैं, लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं केवल कानून का पालन करूंगा।’ चूंकि लालू प्रसाद यादव का नाम एल से शुरू होता है इस लालू की सजा पर फैसला शक्रवार को होगा।
चारा घोटाले में सीबीआइ के वकील ने अदालत के जज से आरोपियों को अधिकतम सजा देने का अनुरोध किया है, जिससे भविष्य में कोई भी ऐसा अपराध करने की कोशिश न कर सके।
जज ने कहा था कि वकीलों एवं संबंधित आरोपियों को छोड़कर बाकी लोग कोर्टरूम से बाहर चले जाएं।