आम आदमी पार्टी = कपिल मिश्रा ने कहा पार्टी ने लीडर की जगह डीलर चुन लिया

0
81

नई दिल्ली = आम आदमीपार्टी कीतरफ से राजयसभा के लिए सुशील गुप्ता और एन. डी. गुप्ता को उम्मीदवार बनाए जाने पर केजरीवाल के विरोधी पूर्व आप नेता कपिल मिश्रा ने कहा की आमआदमी पार्टी ने ने लीडर और डीलर में एक डीलर को चुना है। वहीं केजरीवाल के सहयोगीरहे योगेंद्र यादव ने ट्वीट किया कि वह स्तब्ध और शर्मिंदा हैं। प्रशांत भूषण ने भी इसे आप का घोर पतन करार दिया है।
कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर पैसे वालों को टिकट देने का आरोप लगाया है। मिश्रा ने कहा कि अब जाहिर हो गया है कि राज्यसभा कैसे जाते हैं।वंही पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने कपिल मिश्रा के आरोपों को न सिर्फ खारिज किया है, बल्कि हैरानी भी जताई है।
यादव ने ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल में चाहे जो भी दोष हों लेकिन कोई उन्हें खरीद नहीं सकता। उन्होंने ट्वीट किया, ‘पिछले 3 साल में मैंने न जाने कितने लोगों को कहा कि अरविंद केजरीवाल में और जो भी दोष हों, कोई उसे खरीद नहीं सकता। इसीलिए कपिल मिश्रा के आरोप को मैंने खारिज किया। आज समझ नहीं पा रहा हूँ कि क्या कहूं? हैरान हूं, स्तब्ध हूं, शर्मसार भी।’
इधर दूसरी तरफ पार्टी के के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बनाए गए लोगों की योग्यता पर ही सवाल किया है। भूषण ने ट्वीट किया कि जिन लोगों को राज्यसभा का टिकट दिया है, उनकी लोकसेवा के क्षेत्र में कोई विशिष्ट पहचान नहीं है और न ही वे किसी भी क्षेत्र के विशेषज्ञ हैं, जिन्हें राज्यसभा भेजा जाए। भूषण ने आगे लिखा कि वॉलनटिअर्स की आवाज को नजरअंदाज करना यह दिखाता है कि पार्टी का अब पूरी तरह से पतन हो चुका है।