राजू ने ये क्या कह दिया शिल्पा से

0
128

मुंबई= मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एक विडियो इन दिनों काफी वायरल है, जिसके जरिए दावा किया जा रहा है कि राजू ने एक शो के दौरान भाभीजी घर पर है फेम अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का अपमान किया। राजू एक कॉमेडी शो में गेस्ट बनकर गए थे, जहां उन्हें बिग बॉस के घर में बचे प्रतियोगियों का मजाक उड़ाने को कहा गया।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ राजू ने एक-एक कर सभी प्रतियोगियों पर जैम कर छींटाकशी की मगर एक विडियो के जरिए आरोप लगाया जा रहा है किबिग बोस की प्रतिभागी भाभीजीघरपर है में अंगूरी का रोलकरनेवाली शिल्पा शिंदे को निशाने पर लेने के दौरान वह काफी आगे बढ़ गए।
दरअसल शिल्पा को बिग बॉस-11 के घर में मां के तौर पर माना जाता है और सब उन्हें ‘शिल्मा’ बोलते हैं। इसी पर राजू श्रीवास्तव ने मजाक उड़ाया और कहा, ‘अगर मां बनने का इतना शौक है तो घर से बाहर आओ, शक्ति कपूर तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है।’
जब इस क्लिप पर बवाल हुआ तो राजू श्रीवास्तव ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि मैं महिलाओं का बेहद सम्मान करता हूं और कभी उनके सम्मान के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलता हूं।
राजू ने लिखा कि मेरे मन में शिल्पा के प्रति बेहद सम्मान है और मैं उनके साथ काम भी कर चुका हूं। जो डायलॉग वायरल हो रहा है वह अधूरा है।
राजू ने दावा किया कि चैनल ने उनके पूरे डायलॉग को ऑन एयर नहीं किया और उसे आधा काट दिया। राजू ने बताया कि ओरिजिनल डायलॉग कुछ इस तरह था, ‘तुम्हें मां बनने का इतना शौक है तो बाहर निकल, शक्ति कपूर तेरा इंतजार कर रहा है फिल्मों में अपनी भी मां बनाने के लिए। नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी फिल्मों में तुम्हें मां बनाने को तैयार है।’
राजू ने कहा कि अगर कलर्स चैनल ने यह छेड़छाड़ की है, तो मैं निराश हूं। मुझे उनकी हरकत के लिए दोषी मत ठहराइए। हालांकि अगर किसी को दुख पहुंचा है, तो मैं माफी मांगता हूं।