तीन दिन में ही 100 करोड़ कमा लिए टाइगर जिन्दा है ने

0
44

मुंबई= भले ही सलमान खान की पिछले दिनों आई फिल्म ट्यूबलाइट अपनी लागत न निकाल सकी हो और उसे सलमानकी फ्लॉफ़ फिल्म घोषित कर दिया गया हो पर हाल ही में बड़े पर्देपर आई ‘टाइगर जिंदा है’ तीन दिन में ही बड़ी आसानी से 100 करोड़ क्लब में पहुंच चुकी इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग के साथ पहले दिन 34 करोड़ की कमाई की और इस साल की यह चौथी सबसे बड़ी ओपनर रही।
बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऐक्शन थ्रिलर फिल्म की कमाई में दूसरे दिन यानी शनिवार को 5% का ग्रोथ नज़र आया और इस तरह फिल्म ने 35.25 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को बॉक्स ऑफिस पर सलमान और कटरीना का जादू कुछ इस कदर चला कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 44 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। हालांकि, रविवार की इस कमाई का आंकड़ा फिलहाल पंजाब, यूपी, गुजरात आदि जगहों की कमाई के आधार पर बताया जा रहा है। ये आंकड़े सही हैं तो कुल मिलाकर इस फिल्म ने 114 करोड़ की कमाई कर ली और केवल 3 दिनों के भीतर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। 114 करोड़ की कमाई कर सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने ‘सुल्तान’ को पीछे छोड़ दिया जिसकी कमाई 3 दिनों में 105 करोड़ रुपए बताई गई थी।
बताया जाता है की पूरी फिल्म सलमान के कंधों पर टिकी है। लंबे अरसे बाद सलमान को इस फिल्म में जबर्दस्त ऐक्शन करते देख उनके फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे।