तेज प्रताप के लिए लड़की ढूंढने तैयार है सुशिल मोदी

0
53

पटना =बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वह आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी कराने के लिए तैयार हैं। पर, इसके लिए सुशील मोदी ने 3 शर्तें रखी हैं। उल्लेखनीय है की तेज प्रताप ने कहा था कि अगर सुशील मोदी उनके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ लेंगे तो वह शादी के लिए तैयार हैं।
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के इस बयान का सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट के जरिए जवाब दिया। मोदी ने ट्वीट में लिखा कि वह तेज प्रताप की शादी कराने के लिए तैयार हैं लेकिन उनकी तीन शर्ते हैं।
सुशील मोदी ने पहली शर्त रखी है कि तेज दहेज नहीं लेंगे। दूसरी शर्त यह कि तेज प्रताप अंगदान करेंगे। तीसरी और अंतिम शर्त यह है कि वह कभी किसी की शादी में बाधा डालने की कोशिश नहीं करेंगे।
तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी के दौरान घर में घुसकर उन्हें मारने की धमकी दी थी। तेज ने यह भी कहा था कि अगर वह शादी में पहुंचे तो सुशील मोदी का पोल खोल देंगे। तेज प्रताप के इस बयान की खूब आलोचना हुई थी। तब सुशील मोदी ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि लालू इस बयान के लिए अपने बेटे से बात करेंगे।
हालांकि इस बयान के बाद तेज ने एक और बयान में कहा था कि सुशील मोदी निश्चिंत होकर अपने बेटे की शादी करें। उसमें कोई दिक्कत नहीं होगी। इस बयान के कुछ दिन तेज ने कहा कि सुशील मोदी उनके अंकल हैं और घर के बड़ों का काम होता है दुल्हन ढूंढना। सुशील मोदी उनके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ लेंगे तो वह शादी के लिए तैयार हैं।