महिला एसएसपी ने दरोगा से कहा चूड़ियां पहन लो

0
89

मेरठ =उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की एसएसपी मंजिल सैनी का एक विडियो वायरल हुआ है। इस विडियो में वह एक दारोगा को फटकार लगा रही हैं। वायरल हो रहे विडियो में एसएसपी, दारोगा से कथित रूप से कह रही हैं कि चूड़ियां पहन लो, थाने भिजवाती हूं।
दारोगा पर निकाय चुनाव में गड़बड़ी कर रहे एक पार्टी के समर्थकों को थाने से छोड़ने का आरोप लगा था। इसकी शिकायत कुछ लोगों ने एसएसपी मंजिल सैनी से की थी। शिकायत के बाद एसएसपी ने दारोगा को बुलाकर जमकर फटकार लगाई।
बुधवार को उत्तर प्रदेश के 5 नगर निगम, 71 नगर पालिका परिषदों में मतदान था। प्रथम चरण के मतदान में 24 जिलों में वोट डाले जा रहे थे। इनमें शामली, मेरठ, हापुड़, बिजनौर, बदायूं, हाथरस, कासगंज, आगरा, कानपुर, जालौन, हमीरपुर, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रतापगढ़, उन्नाव, हरदोई, अमेठी, फैजाबाद, गोंडा, बस्ती, गोरखपुर, आजमगढ़, गाजीपुर और सोनभद्र में वोट डाले गए। कई जगह गड़बड़ी और मारपीट की घटनाएं भी सामने आईं।
मेरठ जिले के सरधना क्षेत्र में बीजेपी विधायक संगीत सोम के समर्थकों पर आरोप लगा कि वे चुनाव में गड़बड़ी कर रहे थे। आरोप के बाद थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर ने गड़बड़ी कर रहे समर्थकों को पकड़ा और थाने ले आए।
कुछ देर बाद धर्मेंद्र ने आरोपियों को थाने से छोड़ दिया, जिसका विपक्षी दलों ने विरोध और एसएसपी से दारोगा का शिकायत भी की। आरोप है हि उन्होंने बिना किसी कार्रवाई के आरोपियों को थाने से छोड़ दिया।
एसएसपी से शिकायत करने पहुंचे लोगों के सामने ही उन्होंने दरोगा को बुलाकर जमकर फटकार लगाई। एसएसपी ने पूछा कि आरोपियों को क्यों छोड़ा? तो वह ठीक से जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद एसएसपी ने कहा कि चूड़ियां पहन लो, अभी भिजवाती हूं।
मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने एसएसपी की इस फटकार का विडियो बनाकर वायरल कर दिया। धर्मेंद्र सिंह राठौर वही दारोगा हैं जिन्होंने रामलीला मंच पर कुछ दिन पहले संगीत सोम के पैर छुए थे। इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।