अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ केस दर्ज

0
99

मुंबई = मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आत्मकथा में मॉडल नीहारिका सिंह के साथ अपने अफेयर की बात लिख दी जिसको लेकर नीहारिका सिंह बेहद नाराज है और अब पता लगा है की मॉडल नीहारिका की तरफ से एक वकील ने नॅशनल कमीशन फॉर वीमेन में उनकी मानहानि का मामला बताते हुए नवाज के खिलाफ केस दायर कर दिया है हाल ही में आई नवाज की बायॉग्रफ़ी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में निहारिका सिंह के साथ अफेयर की बात को सबके सामने खोलकर रख देने के बाद से ही यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है।
वकील गौतम के अनुसार, इस समय ये शिकायत करना पूरी तरह से समय की मांग है। इस बारे में उसका कहना है कि, ‘मैं निहारिका सिंह को व्यक्तिगत तौर से नहीं जानता और न ही मेरी कभी उनसे कोई बात हुई है। मगर शादीशुदा होते हुए भी नवाजुद्दीन ने मॉडल से अपने रिश्ते को पत्नी से छुपाया, ऐसे में इस तरह की बातें एक बार उन्हें लिखने से पहले सोचना चाहिए था। सिर्फ चंद पैसे कमाने और अपनी किताब को हिट कराने के लिए ऐसी फ्री पब्लिसिटी के चक्कर में अभिनेता ने एक महिला की इज्जत के साथ सरासर खिलवाड़ किया है।’
बहरहाल उनकी बायॉग्रफ़ी के उस अंश के मुताबिक, नवाजुद्दीन का करीब एक साल से अधिक समय तक निहारिका के साथ अफेयर रहा, जबकि दूसरी ओर सिंह ने नवाज के साथ सिर्फ चंद महीनों के अफेयर और फिर उनके खराब स्वभाव के बारे में जानने के तुरंत बाद उनसे ब्रेकअप कर लेने के दावे किए हैं।
इस किताब को उन्होंने पूरी तरह से सफेद झूठों का पुलिंदा करार दिया है।