माँ को कमरे में बंद कर बेटा चला गया छुट्टियां मनाने

0
140

कोलकाता =कोलकाता के आनंदापुर में एक 96 वर्षीय महिला को ताले में बंद करके उसका बेटा छुट्टियां मनाने चला गया। सूचना पाकर पहुंची वृद्धा की बेटी ने रविवार दोपहर मां को घर के बाहर निकाला। उसके बाद उसने आनंदापुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है।
टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक सबिता नाथ उसके बड़े बेटे बिकास के साथ रहती है। बिकास बैंक कर्मचारी है। वृद्धा का आरोप है कि जब वह सो रही थी तब उसका बेटा कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके चला गया। जब वह उठी तो उसने देखा कि घर पर कोई नहीं है। उसके पास कोई साधन भी नहीं था जिससे वह किसी से संपर्क कर सके। उसे समझ नहीं आ रहा था कि उन लोगों का क्या इरादा है। वह उसकी उम्र के इस पड़ाव पर कुछ करने में भी असमर्थ थी।
सबिता के छोटे बेटे ने बताया कि उसे यकीन नहीं होता कि उसका बड़ा भाई बिकास उसकी मां के साथ ऐसा कर सकता है। उसने बताया कि जब उसकी बहन ने घर बाहर से बंद देखा तो उसे कुछ शक हुआ। जब उसने दरवाजा तोड़ा तो उसकी मां बेड पर लेटी थीं।
वृद्धा ने बताया कि उसके पास खाने के लिए कुछ बिस्किट थे। उसने उन्हें कमरे की खिड़की के बाहर फेंकने का प्रयास किया। उसके पास इतनी हिम्मत भी नहीं थी कि वह टॉयलेट तक जा सके इसलिए उसने कमरे में ही टॉयलेट की। बाद में खुद कमरे की सफाई की।