65 लाख की कार स्वीमिंग पूल में डुबो दी

0
55

गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड से बिजनस शुरू करने के लिए पैसे मांगे तो बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप कर लिया। । मामला बहामस का है जहां डिनर के दौरान 24 वर्षीय रूसी मॉडल क्रिस्टीना का अपने 41 वर्षीय वॉल स्ट्रीट बैंकर गाइ जेंटाइल से ब्रेकअप हो गया।
न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक डिनर पर क्रिस्टीना ने जेंटाइल को बताया कि वह मार्केटिंग बिजनस शुरू करना चाहती हैं और इसके लिए उन्हें तोहफे में करीब 32 लाख रुपये चाहिए। जेंटाइल ने इतनी बड़ी रकम देने से इनकार करते हुए अपना डेढ़ साल का रिलेशन खत्म कर दिया।
इस पर पहले तो क्रिस्टीना ने उनके एक दोस्त के सामने ही उनके चेहरे पर गर्म ग्रीन टी उड़ेल दी और इसके बाद वह उनकी करीब 65 लाख रुपये की कीमत की मर्सेडीज लेकर वहां से चली गईं। कुछ देर बाद उन्हें क्रिस्टीना का मेसेज मिला। उन्होंने लिखा था- झूठे आदमी, तुमने मुझसे कहा था कि तुम बिजनस शुरू करने में मेरी मदद करोगे। अब तुम एक इन्वेस्टर बनना चाहते हो? तो मिस्टर इन्वेस्टर, मैंने घर के पीछे तुम्हारे लिए एक सरप्राइज छोड़ा है। पहले तुम उस इन्वेस्टमेंट आइडिया के साथ शुरुआत करो।
यह मेसेज पढ़कर जब जेंटाइल घर पहुंचे तो उन्हें घर के पूल में अपनी मर्सेडीज डूबी हुई मिली। पहले तो वह यह सोचकर घबरा गए कि कहीं क्रिस्टीना भी तो मर्सेडीज के अंदर ही नहीं हैं। बाद में उन्हें पता चला कि मर्सेडीज खाली है और क्रिस्टीना जा चुकी हैं। इस पर उन्हें काफी गुस्सा आया। जेंटाइल ने कहा कि वह क्रिस्टीना को वाकई बहुत प्यार करते थे और वह उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन उन्होंने जो किया है, वह बर्दाश्त के बाहर है।