मै और सुजैन किसी बेवफाई की वजह से अलग नहीं हुए

0
53

मुंबई =अभिनेता रितिक रोशन ने एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि उनकी पूर्व पत्नी सुजैन के साथ उनका 14 साल का लंबा रिश्तारहा जो किसी की वजह से नहीं टूटा है। दोनों के तलाक का कारण कभी रितिक का दूसरे को-स्टार्स से अफेयर बताया जा रहा था और कभी अर्जुन रामपाल से सुजैन की बढ़ रहीं नजदीकियां।
रितिक ने कहा, ‘ऐसा बिल्कुल नहीं है। सुजैन ने इस बारे में बहुत खुलकर बात की है। …और मुझे लोगों पर हंसी आती है, जब लोगों का तलाक होता है तो इसका कारण हमेशा आदमी की बेवफाई नहीं होती। ये बस एक छोटी सोच है। मैं बस ये कहना चाहता हूं कि ऐसे कई कारण होते हैं जिनकी वजह से दो लोग अलग रहने का फैसला लेते हैं। किसी और के साथ अफेयर होना उन वजहों में से सिर्फ एक वजह होती है…तो एक सामान्य सोच यही थी कि क्योंकि वह सुपरस्टार है तो उसने जरूर कुछ गलत किया होगा और उसकी वाइफ ने उसे पकड़ लिया होगा।’
रितिक ने कहा, ‘इस मामले में ऐसा नहीं है, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। यह हम दोनों के बीच की बात है। हमारे अलग होने की वजह प्रेरणा लेने वाली भी हो सकती हैं, आप कैसे जानेंगे?’ रिपोर्ट्स ये भी थीं कि रितिक अपनी पूर्व पत्नी सुजैन के साथ फिर से रिश्ता बनाना चाहते हैं। दोनों ने अलग होने के बाद कई हॉलिडे साथ में सेलिब्रेट किए हैं और वे सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। यही नहीं, कंगना वाले विवाद पर भी सुजैन ने रितिक का साथ दिया है।