हनीप्रीत की पुलिस रिमांड तीन दिन और बढ़ी

0
36

चंडीगढ़ =डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और बलात्कार मामले में दोषी गुरमीत की सबसे करीबी हनीप्रीत इंसां की पुलिस रिमांड बढ़ा दी गई है।पंचकूला कोर्ट में हुई पेशी के दौरान हनीप्रीत इंसां और सुखदीप कौर की पुलिस रिमांड को 3 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया। दोनों को इससे पहले पंचकूला कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया।
देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत को 3 अक्टूबर को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था। वह 38 दिनों तक फरार रही। पंचकूला कोर्ट ने उसे 4 अक्टूबर को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था लेकिन जल्द ही पुलिस को आभास हो गया कि हनीप्रीत से आसानी से कुछ भी पता कर पाना आसान नहीं है। इसीलिए पुलिस रिमांड के दो दिनों के भीतर ही पंचकूला पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए।
पुलिस कमिश्नर एएस चावला की बेबसी इस बयान से जाहिर हो रही थी कि हनीप्रीत जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस को यह बात हनीप्रीत और सुखदीप कौर को बठिंडा में निशानदेही के लिए ले जाए जाने पर पता चली। हालांकि पुलिस ने साथ ही यह भी दावा किया कि अबतक की जांच में हनीप्रीत के निश्चित तौर पर पंचकूला दंगों में संलिप्त होने की बात सामने आई है।