नाराज बीबी को गाना गाकर मनाया

0
77

झांसी =उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो जाने के बाद मामला पुलिस द्वारा पारिवारिक विवादों को निपटाने के लिए बनाए गए परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया था। इस विवाद को पति ने पत्नी के लिए रोमांटिक गाना गाकर सुलझा लिया।
परामर्श केंद्र पर सुनवाई के लिए पति-पत्नी पहुंचे थे, लेकिन पति ने पत्नी को मनाने के लिए वहां पर कुछ ऐसा किया कि दोनों के बीच का विवाद खुद ही खत्म हो गया। पति ने अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए वरुण धवन की फिल्म ‘बदलापुर’ का गाना ‘जीना-जीना, कैसे जीना-जीना’ गाना शुरू कर दिया। वायरल विडियो में दिख रहा है कि पति अपनी पत्नी को प्यार से पकड़कर गाना गा रहा है। पति को गाते हुए देखकर महिला भी भावुक हो जाती है।
इस विडियो में पुलिसकर्मी और कुछ अन्य लोग दिख रहे हैं। युवक का गाते हुए यह विडियो यू ट्यूब पर अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को आतिफ असलम ने गाया है। इस विडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस विडियो को यूपी पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने भी ट्विटर पर शेयर किया है।