वर्णिका का पीछा करने से पहले शराब खरीदते दिख रहे है विकास और आशीष

0
43

चंडीगढ़ =चंडीगढ़ में आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ के मामले में 4 अगस्त की एक सीसीटीवी फुटेज बरामद की गई है जिसमें आरोपी विकास बराला शराब की बोतल खरीदते दिख रहे हैं। वर्णिका का पीछा करने से पहले आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त ने एक दुकान से शराब खरीदी थी।
इस सीसीटीवी फुटेज में आरोपी विकास बराला अपने दोस्त आशीष कुमार के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर-9 में एक दुकान से शराब खरीदते हुए कैदहुआ हैं। इस फुटेज से पीड़ित वर्णिका के उस दावे की पुष्टि होती है जिसमें उसने आरोपियों के नशे में होने की बात कही थी। वर्णिका ने अपनी फेसबुक पोस्ट में भी बताया था कि आरोपी नशे में धुत थे और उसका बुरी तरह से पीछा कर रहे थे।
डीजीपी लुथरा ने बताया, ड्यूटी डॉक्टर आरोपियों का ब्लड और यूरीन सैंपल लेना चाहते थे लेकिन लॉ ग्रैजुएट होने की वजह से उन्हें कानून के बारे में जानकारी थी और इसलिए उन्होंने सैंपल देने से इनकार कर दिया था।
गुरुवार को विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को चंडीगढ़ के सिविल जज बरजिंदर पाल सिंह की कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पीड़िता के पिता हरियाणा के आईएएस वीएस कुंडू दिन में सेक्टर 26 के पुलिस थाने पहुंचे और कुछ देर रुके। इसके बाद ही पुलिस आरोपियों को लेकर कोर्ट गई।