स्वामी ओम पुलिस की गिरफ्त में

0
63

मुंबई = बिग बॉस 10′ से चर्चा में आए स्वामी ओम पुलिस की गिरफ्त में हैं। उन्हें दिल्ली के भजनपुरा इलाके से दिल्ली की इंटर स्टेट क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।
ओम स्वामी पर साइकल चोरी, हथियार रखने और चोरी के मकसद से जबरन दूसरों के घर में घुसने का आरोप है। उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया था। उन पर एक महिला चोरी के मकसद से जबरन घर में घुसने का आरोप भी लगा चुकी हैं। इसके अलावा स्वामी ओम पर हथियार रखने का भी आरोप है और उनके खिलाफ आर्म ऐक्ट, टाडा और अन्य कानून के तहत मामला दर्ज है।ओम के छोटे भाई प्रमोद झा भी उनपर दिल्ली के लोधी कॉलोनी स्थित एक साइकल की दुकान का ताला तोड़कर 3 लोगों के साथ मिलकर 11 साइकल और कीमती सामान और कुछ जरूरी कागजात चोरी करने का आरोप लगा चुके हैं। ओम के खिलाफ लोधी कॉलोनी थाने में दर्ज हुआ केस 2010 में क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हो गया था।
स्वामी ओम चर्चा में तब आए थे जब एक टीवी चैनल पर लोगों ने उन्हें एक महिला के साथ हाथापाई करते हुए देखा था। दरअसल यह शो एक लाइव शो था, जो राधे मां के मुद्दे पर आधारित था। स्वामी राधे मां का पक्ष ले रहे थे और जब शो की एक महिला ने इस बात का विरोध किया तो वह महिला के व्यक्तिगत जीवन को लेकर उटपटांग कहने लगे। गुस्से में महिला ने स्वामी पर हाथ उठाने की कोशिश की और पलटकर स्वामी उनसे हाथापाई करने लगे।