फुटेज मिले – वर्णिका का पीछा करता दिखा बीजेपी नेता का बेटा

0
46

चंडीगढ़ =हरियाणा के वरिष्ठ नौकरशाह की बेटी वर्णिका के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस को ठोस सबूत मिले हैं कि बीजेपी नेता के बेटे और उसके दोस्त ने वर्णिका कुंडू की गाड़ी का पीछा किया था। पहले 5 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज न मिलने को लेकर आलोचना झेल रही पुलिस ने अब मौका-ए-वारदात की फुटेज मिलने की पुष्टि की है।
अंगरेजी चैनल ‘टाइम्स नाउ’ के मुताबिक, चंडीगढ़ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि अब इन 5 सीसीटीवी कैमरों से फुटेज मिल गई है, जिसमें पूरी वारदात कैद है। फुटेज में देखा जा सकता है कि एक सफेद \वर्णिका की गाड़ी का पीछा कर ही है जिसे हरियाणा बीजेपी चीफ का बेटा चला रहा था।
अब इस फुटेज के सामने आने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाषा बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार पर लगे आरोप और मजबूत हो गए हैं। बता दें कि इस वारदात के बाद राज्य की पुलिस पर लापरवाही बरतने और महिला सुरक्षा पर ध्यान न देने के आरोप लग रहे हैं। केंद्र सरकार ने भी चंडीगढ़ प्रशासन से मामले में पूरी रिपोर्ट मांगी है।
हरियाणा के एक सीनियर आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू का आरोप है कि विकास बराला और उनके दोस्त आशीष ने नशे में धुत होकर उनकी कार का पीछा किया। वर्णिका की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विकास और आशीष को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में पुलिस ने बताया कि जहां छेड़खानी हुई वहां के 5 सीसीटीवी कैमरा से फुटेज गायब है। इसके बाद से पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लग रहा था।