पत्नी से तलाक न मिल पाने के गम में प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगाया

0
55

मैसूर =पत्नी से तलाक ना मिल पाने और अपनी प्रेमिका से शादी न कर पाने के गम में मैसूर में एक शादीशुदा मर्द औरउसकी प्रेमिका ने मौत को गले लगा लिया मैसूर में एक बहुत ही हैरान करने वाला ये मामला सामने आया है। तलाक की अर्जी पर कोर्ट का फैसला सुनने के बाद एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। कोर्ट ने पति की तलाक की अर्जी ठुकराते हुए उसे अपनी पत्नी संग रहने का निर्देश दिया था।
इस फैसले को सुनकर पति और उसकी प्रेमिका काफी तनाव में थे और उन्होंने आत्महत्या जैसे कड़ा कदम उठा लिया।
खम्भारा कोप्पालु सुभाष नागर के निवासी वेंकटेश (38) और उसकी रिश्तेदार आशा (25) ने एक साथ अपनी जिंदगी खत्म कर ली। 7 साल पहले वेंकटेश ने रूपा के साथ शादी की थी और उनका 5 साल एक छोटा बच्चा भी है। बदकिस्मती से 3 साल बाद ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और दोनों ने तलाक के लिए आवेदन कर दिया।
शनिवार को कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए तलाक की अर्जी ठुकरा दी और उन्हें एक साथ रहने का निर्देश दिया।
वेंकटेश बहुत ही दुखी था क्योंकि वह तलाक के बाद आशा से शादी करने की योजना बना चुका था। वेंकटेश कोर्ट से आया और अपने परिवार को कोर्ट का फैसला बताया। यह सुनकर उसकी प्रेमिका अवसाद में चली गई। उसे अपने भविष्य की चिंता सताने लगी। काफी देर चली बहस के बाद वह कमरे के अंदर चली गई। उसने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वेंकटेश ने भी इसके बाद यही कदम उठा लिया।जब शाम को मां घर लौटी तो उसने दोनों को फंदे पर लटकते पाया। दोनों की मौत हो चुकी थी।
मेटागहल्ली पुलिस स्टेशन ने केस दर्ज कर लिया है।
फोटो प्रतीकात्मक है