पहचानिये ये मोदी है या और कोई

0
62

नई दिल्ली =कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक शख्स की तस्वीर वायरल हुई जो दिखने में काफी हद तक पीएम मोदी सा था। इस फोटो को पोस्ट करने की वजह से एक कॉमेडी कार्यक्रम के ऐंकर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई। अब पीएम मोदी से दिखने वाले इस शख्स की पहचान जाहिर हो गई है। पैंट- टीशर्ट में एक बैग के साथ स्टेशन पर दिखने वाले इस व्यक्ति का नाम रामचंद्रन है और यह केरल के कुन्नूर जिले के रहने वाले हैं।
‘केरली न्यूज’ के मुताबिक यह तस्वीर जिस समय की है उस वक्त रामचंद्रन केरल में अपनी मां से मिलने के बाद बेंगलुरु जा रहे थे, जहां अभी उनका परिवार रह रहा है। किसी ने पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर उनकी यह तस्वीर खींची।
रामचंद्रन ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब लोगों ने उन्हें पीएम मोदी समझा हो लेकिन वह यह देखकर हैरान हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर इस कदर वायरल हो गई है।
रामचंद्रन ने बताया, ‘मुझे भी यह तस्वीर वॉट्सऐप पर मिली। मुझे नहीं पता था कि यह इतना बड़ा मामला बन जाएगा। इससे पहले भी, ऐसे कई वाकये हुए हैं लेकिन मैं उनसे दूर रहा। लेकिन अब जब यह मामला पीएम मोदी की नजरों में जा चुका है तब मैं नहीं जानता कि इसका मेरे ऊपर क्या असर पड़ेगा।’रामचंद्रन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि आजकल रास्ते में भी लोग उन्हें रोककर सेल्फी लेते हैं। रामचंद्रन ने बताया कि बीते 2 साल से उनका अनुभव अच्छा ही रहा है। लोग उन्हें ट्रेन में सीट दे देते हैं तो वहीं बच्चे उन्हें ‘मोदी अंकल’ कहकर बुलाते हैं। जब रामचंद्रन से उनके राजनीतिक झुकाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह बीजेपी की राजनीति के फैन नहीं है लेकिन वह नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री के तौर पर सम्मान करते हैं।