शहीद पर टिप्पड़ी कर बुरे फंसे ओम पुरी केस दर्ज

0
69

मुंबई बारामुला में आतंकियों से लड़ते हुए शहीद जवान पर टिप्पणी करने के बाद ओम पुरी समस्या में फंस चुके हैं। पहले तो सोशल मीडिया पर लोगों ने ओम पुरी के खिलाफ जमकर आक्रोश का प्रदर्शन किया। इसके बाद सीनियर ऐक्टर के खिलाफ मुंबई में शिकायत भी दर्ज करा दी गई।
ओम पुरी के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। ओमपुरी ने एक टीवी डिबेट के दौरान शहीद जवान पर टिप्पणी की थी। यह टीवी डिबेट बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर खड़े हुए विवाद पर हुई थी।
न्यूज चैनल पर हो रहे लाइव डिबेट के दौरान ओमपुरी ने हाल में ही बारामूला में शहीद हुए जवान नितिन कुमार पर अशोभनीय टिप्पणी कर डाली। ओम पुरी से सवाल पूछा गया था कि अपने जवानों का मनोबल बढ़ाने की बजाए वह पाक कलाकारों का समर्थन क्यों कर रहे हैं? इसपर उन्होंने जवाब दिया, ‘उनसे (नितिन कुमार) किसने कहा था वह इंडियन ऑर्मी जॉइन करें। उनसे किसने कहा कि वह हथियार उठाएं?’om-puri
ओम पुरी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें घेर लिया। ओम पुरी पर शहादत के अपमान का आरोप लगाया गया। बॉलीवुड के भीतर भी ओम पुरी का विरोध शुरू हो गया। सीनियर ऐक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि ओम पुरी जी मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं लेकिन सैनिकों के बारे में आपकी बात सुनकर दुख हुआ।