आतंकियों को घर में घुस कर मारो – अक्षय कुमार

0
40

मुंबई – बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पठानकोट आतंकी हमले पर कहा है कि आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए कड़ा कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने सरकार को आतंकवादियों के घर में घुस कर मारने की सलाह दी है। अक्षय कई फिल्मों में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने पठानकोट आतंकवादी हमले में जवानों के शहीद होने का अफसोस जाहिर किया।
सरकार और सेना को सलाह देते हुए अक्षय ने कहा कि इससे पहले कि आतंकी भारतीय सरहद के अंदर आकर हमला करें, आतंकवादियों और उनके ठिकानों पर धावा बोलकर उन्हें वहीं खत्म कर देना चाहिए। हालांकि बॉलिवुड स्टार ने ये स्पष्ट नहीं किया कि इससे उनका मतलब पड़ोसी देश में मौजूद आतंकी ठिकानों तक पहुंच कर सीधे कार्रवाई करना है या नहीं।
अक्षय के इस बयान को खासतौर पर दुश्मन देश में घुस कर कार्रवाई करने की सलाह के तौर पर देखा जा रहा है। अक्षय की फिल्म ‘बेबी’ में एक आतंकी को भारत जिंदा लाने की मुहिम पर आधारित थी। अक्षय ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान से वार्ता कर अपनी तरफ से मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं और हर घटना को प्रधानमंत्री के पाकिस्तान दौरे से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए क्योंकि आतंकवादियों का मकसद इसी कोशिश को पटरी से उतारने का है। अक्षय ने ये बातें लखनऊ में बैडमिंटन प्रीमियर लीग के प्रमोशन के दौरान कही।